Top News
Next Story
NewsPoint

TMKOC Controversy : तारक महता के इस एक्टर ने शो के मेकर्स पर लगाये केई संगीन आरोप

Send Push

Jagruk Youth News,  Mumbai , 27 September 2024 , TMKOC Controversy :  शो के प्रोडक्शन हाउस ‘Neela Film Productions’ ने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए पलक सिधवानी को कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस में दावा किया गया है कि पलक के कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन करने के कारण न सिर्फ प्रोडक्शन कंपनी बल्कि सोनू के किरदार को भी नुकसान हुआ है। कहा जा रहा है कि पलक के कॉन्ट्रैक्ट की शर्त के मुताबिक बिना लिखित कंसेंट के किसी और प्रोजेक्ट में काम किया है। इसके लिए उन्हें कई बार चेतावनी भी दे गईं, लेकिन जब कुछ नहीं हुआ तो प्रोडक्शन हाउस को उन्हें लीगल नोटिस ही भेजना पड़ा।

 TMKOC Controversy : पलक ने खोली मेकर्स की पोल


अब पलक सिधवानी ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए शो के मेकर्स पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। पहले उन्होंने इन सभी रूमर्स को गलत ठहराया था और कहा था कि उन्हें कोई लीगल नोटिस नहीं भेजा गया है। पलक ने कहा था कि उन्होंने मेकर्स को अपना शो छोड़ने का फैसला बता दिया है। जिसके बाद उन्हें कहा गया था कि एक मेल आएगा जिस पर उन्हें अपना रेजिग्नेशन लेटर भेजना होगा, लेकिन ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं। अब पलक ने मेकर्स पर आरोप लगाया है कि वो जानकर उनके रेजिग्नेशन को अप्रूव करने में देरी कर रहे हैं। साथ ही कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने की खबरें मीडिया तक पहुंची हैं ये देखकर भी एक्ट्रेस हैरान हैं।

 TMKOC Controversy : पलक सिधवानी ने क्यों छोड़ा शो?


अब पलक सिधवानी का कहना है कि उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को शो छोड़ने का फैसला सुनाया तो टीम ने ये प्लान बनाया कि वो उन पर ये आरोप लगाएंगे। पहले उन्हें ब्रांड एंडोर्समेंट से कोई समस्या नहीं थी। अब एक्ट्रेस इस मामले पर कानूनी सलाह ले रही हैं और वही करेंगी जो उनके करियर के लिए सही होगा। पलक ने शो छोड़ने का कारण अपनी हेल्थ और प्रोफेशनल ग्रोथ बताया है। उन्होंने कहा कि कई मीटिंग्स के बावजूद अभी तक कोई हल नहीं निकला है और ये शोषण है। पलक बोलीं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि 5 साल काम करने के बावजूद उनके साथ ये सब किया जाएगा।

 TMKOC Controversy : एक्ट्रेस ने मेकर्स पर किया पलटवार


अब उन्होंने उल्टा मेकर्स पर उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने के आरोप लगा दिए हैं। उनका दावा है कि प्रोडक्शन हाउस और उनकी टीम की वजह से उन्हें मेंटल ट्रॉमा हुआ है, साथ ही उनके साथ सेट पर गलत व्यवहार हुआ है। इतना ही नहीं पलक ने खुलासा किया कि उन्हें सेट पर पैनिक अटैक तक आया है, जिस पर ध्यान नहीं दिया गया। आखिर में उन्होंने ये भी रिवील किया कि उनकी 21 लाख रुपये की फीस का अभी तक भुगतान नहीं हुआ है। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस मामले पर घुमा कर बात की है। उन्होंने प्रार्थना करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है, ‘अगर आप सच के साथ सही रास्ते पर हैं, तो आपकी जीत होगी।’

Written By Dushyant Rajput  Entertainment journalist

यह भी पढ़ें-  PM Kisan Yojana: केंद्र सरकार ने कर दिया 18 वीं किस्त का एलान Special Trains for Diwali : दिवाली के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेने, चेक करें शेड्यूल Shani Gochar: नवरात्रि में 7 राशियां होंगी मालामाल, 27 दिसंबर तक मौज ही मौज Samsung Galaxy M55s 5G सस्ते में लॉन्च किया 50MP सेल्फी कैमरे वाला धांसू फोन aaj ki raat आइटम सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now